रिश्ते हुए शर्मसार: मौसी ने बहन की नाबालिग बेटी को देह व्यापार धकेला, पीड़िता बोली- हर रात नए मर्द के साथ होता था सौदा

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2023 - 02:45 PM (IST)

आगरा: ताज की नगरी आगरा से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर गेस्ट हाउस में देह व्यापार में धकेली गई किशोरी ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, ताजगंज पूर्वी गेट स्थित गेस्ट हाउस में पुलिस को अनैतिक देह व्यापार के गोरखधंधे की जानकारी मिली थी। इस पर पुलिस ने गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापेमारी करते हुए तीन युवतियों को पकड़ा है। जिसमें एक नाबालिग किशोरी शामिल है। पूछताछ के दौरान पीड़िता ने बताया कि उसकी मौसी ने ही Sex Racket के धंधे में धकेला है। उसकी मौसी हर दिन नए मर्दों के पास भेजती है। ग्राहको से पैसे मिलते है उसकी मौसी ही लेती है।  किशोरी की आपबीती सुनकर पुलिस वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए।

दरअसल, शनिवार को आगरा में ताज पूर्वी गेट के पास स्थित होम स्टे गेस्ट हाउस में पुलिस को देह व्यापार की गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान मौके से एक महिला और दो पुरुषों के साथ एक 15 साल की किशोरी भी कमरे में पाई गई। उसे मुक्त कराकर थाने लाया गया। यहां जांच में पता चला कि किशोरी पश्चिम बंगाल की रहने वाली है, लेकिन उसका आधार कार्ड दिल्ली का है। उसे दिल्ली से चार दिन पहले यहां लाया गया था। आरोपी मौसी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने किशोरी से देह व्यापार कराने के आरोप में उसकी मौसी, गेस्ट हाउस के मैनेजर और एक ग्राहक के विरुद्ध दुष्कर्म, अनैतिक देह व्यापार, पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई। तीनों को को जेल भेजा गया है।पु लिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपी सतीश ने बताया कि वह इस स्टे होम में देह व्यापार के लिए ग्राहक लाने का काम करता है। इसके लिए उसे कमीशन दिया जाता है। जबकि दूसरे आरोपी सुनील ने बताया कि वह स्टे होम में लिखा-पढ़ी का कामकाज देखता है। इसके साथ ही कमीशन पर ग्राहक भी बुलाता है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। पीड़ित किशोरी को उसके परिजनों के पास जल्द सौंपने की बात कही है।

 

Content Writer

Ramkesh