Bulandshahr: डीजे पर डांस को लेकर वर और वधू पक्ष में जमकर हुई मारपीट, एक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 01:33 PM (IST)

बुलंदशहर(वरूण शर्मा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक विवाह (Wedding) समारोह के दौरान डीजे (DJ) को लेकर लड़का और लड़की पक्ष के लोगों में विवाद हो गया। विवाद (Dispute) के दौरान बीच-बचाव में आए लड़की पक्ष के एक 40 वर्षीय शख्स की चोट लगने से मौत (Death) हो गई। मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) के एक बैंकट हाल का है। वहीं पुलिस (Police) इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीजे पर नाचने के दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के लोगों के बीच हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक, मामला बुलंदशहर के एक बैंकट हाल का है। जहां लड़का पक्ष जिले के खानपुर थाना क्षेत्र से बारात लेकर आया था और वधू पक्ष के लोग नगर क्षेत्र के ही थे। शादी समारोह में आए सभी लोग खाना और गाने का आनंद ले रहे थे। इसी दौरान रात लगभग 11 बजे डीजे पर दोनों पक्षों के लोग नाच रहे थे कि किसी बात पर उनके बीच विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। मारपीट को देख वहां मौजूद लड़की पक्ष के लोग बीच-बचाव में आ गए।

बीच-बचाव कराने आए शख्स की चोट लगने से मौत
आपको बता दें कि कि बुलंदशहर के ज्ञानलोक कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय अजय बीच-बचाव कराने के लिए डांसिंग फ्लोर पर पहुंचे तो उनसे भी मारपीट कर दी गई, जिससे वह बेहोश हो गए। उनके बेहोश होने के साथ ही वहां पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने अजय को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मृतक के बेटे ने कोतवाली नगर को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लेकर मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस ने मामले में 4 नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने गुरुवार को बताया कि बीती रात बुलंदशहर नगर के एक मैरिज होम में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान डीजे को लेकर वर तथा वधु पक्ष के कुछ लोगों में हुई कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। झगड़ा बढ़ने पर बीच बचाव करते समय वधू पक्ष के अजय (40) को गुमचोट लग गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस सिलसिले में चार नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक वधू पक्ष की ओर से सपरिवार शादी में शामिल होने गया था।

Content Editor

Anil Kapoor