राहत भरी खबर: फिरोजाबाद में 18 पॉजिटिव मरीज हुए नेगेटिव, अबतक कुल 111 ने जीती कोरोना की जंग

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 03:23 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद से राहत की खबर सामने आई है। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों के  ठीक होने में इजाफा हो रहा है। बीते मंगलवार को 4 संक्रमित मरीजों के डिस्चार्ज होने के बाद रात में 18 और मरीजों को आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी दे दी गई। इस तरह से जनपद में अब कुल 111 मरीज कोरोना से जंग जीतकर अपने घरों पर जा चुके हैं।

बता दें कि कोरोना मुक्त हुए मरीजों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया गया। वर्तमान में जिले के आईसोलेशन वार्डों में कुल 57 मरीजों का इलाज चल रहा है। आठ मरीज जनपद के बाहर अस्पतालों में भर्ती हैं। फिरोजाबाद में कोरोना से चार मौत भी हो चुकी हैं। मोहन नगर निवासी चार लोग कोरोना से मुक्त होकर अपने घर पर वापस जा चुके हैं। यह परिवार के ही वृद्घ के संपर्क में आने से कोरोना संक्रमित हुए थे। परिवार के सात लोग अभी भी आइसोलेशन वार्ड में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं।

वहीं निजी पैथोलॉजी में संक्रमित पाई नई बस्ती धोबी की पुलिया निवासी एक महिला, कोटला मोहल्ला निवासी गर्भवती महिला, एटा बीएसए कार्यालय में तैनात क्लर्क की पत्नी, गांधी नगर निवासी गर्भवती महिला भी कोरोना के संक्रमण से मुक्त होकर घर पहुंच गए हैं। 

Edited By

Umakant yadav