मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए योगी सरकार विपक्षियों के खिलाफ कर रही साजिश: अखिलेश

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2018 - 02:11 PM (IST)

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए विपक्षियों के खिलाफ साजिश रच रही है। यादव ने सोमवार को छोटे लोहिया के नाम से विख्यात जनेश्वर मिश्र की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारो से कहा कि योगी सरकार कोई काम नहीं कर रही है, मुद्दों पर से लोगों को ध्यान बांटने के लिए विपक्षियों के खिलाफ तरह तरह की साजिश रच रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कानून-व्यवस्था की स्थिति पर घिरी हुई है। प्रदेश में घोर अराजकता की स्थिति है। लगातार संगीन घटनाएं हो रही हैं। योगी सरकार प्रदेश में अब डकैतियों का नया भारत बनाना चाह रही है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि लगातार संगीन घटनाएं हो रही हैं। जो वारदातें बीहड़ में होती थी, वे अब राजधानी लखनऊ में हो रही हैं।

शहीदों के नाम से विख्यात काकोरी अब डकैती के लिए सुर्खियों में है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कन्नौज और मथुरा में घटनाएं हुई हैं। इन खराब हालात के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार जिम्मेदार है। यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पहले कहा कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे में घोटाला है। लखनऊ में रीवर फ्रंट में घोटाला है। सरकार पूर्व मंत्री आज़म खान को परेशान करने के लिए एसआईटी जांच और पूछताछ कर रही है।