सड़क पर पलटा डीजल से भरा टैंकर, बर्तन लेकर लूटने पहुंच गई जनता

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2017 - 05:46 PM (IST)

गोरखपुर(अजीत सिंह): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक डीजल से भरा टैंकर पलट गया। जब आस पास के लोगों को इस बात का पता लगा तो वे तेल को लूटने के लिए वहां पर जमा हो गए। बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले पाकिस्तान में इसी तरह की घटना हुई थी और तेल को लुटने के चक्कर में सैंकड़ों लोगों की जान चली गई थी।

जानकारी के अनुसार मामला गोरखपुर के बेलिपार थाना क्षेत्र के मेहरौली गांव का है। जहां पर बेलीपार थाना क्षेत्र के मेहरौली मधुबन होटल के आगे डीजल भरी टैंकर पलट गई और जिसकी सूचना होटल वालों ने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और खानापूर्ति करके चलती बनी। इसके बाद जब गांव वालों को इस बात का पता लगा तो वे तेल को लूटने के लिए दौड़ पड़े। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना गांव के पास अोवरटेक करने के दौरान गांड़ी को गड्ढे में जाने से बचाने के चक्कर में हुई।

पुलिस का कहना है कि घटना रात 3 बजे की है। जब ग्रामीणों को इस बात का पता लगा तो उन्होंने पलटे टैंकर का ताला तोड़कर उसमें पड़े तेल को लूटने की कोशिश की। बता दें कि अगर पुलिस सक्रिय होती तो टैंकर के अंदर का डीजल सही सलामत खाली कराया जा सकता था। यह टैंकर वाराणसी से नेपाल के भलवारी जा रहा था।