संसद में कास्टिंग काउच के लिए जवाब दें राहुल गांधी: मनोज तिवारी

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 05:22 PM (IST)

वाराणसीः बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बिहार के मोहनिया में अपने किसी करीबी की शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी के संसद में कास्टिंग काउच के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यदि रेणुका चौधरी कह रही हैं कास्टिंग काउच है तो यह बहुत गंभीर मामला है।राहुल गांधी इसका जवाब दें। भाजपा में ऐसा कुछ भी नहीं होता।

कुशीनगर हादसे पर जताया दुख
उन्होंने कुशीनगर में हुए रेल हादसे में मृत बच्चों को लेकर अपनी संवेदना भी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि रेलवे क्रॉस करते हुए सावधानी बरतनी चाहिए।

कांग्रेस पर साधा निशाना 
उन्होंने कांग्रेस द्वारा 29 तारीख को दिल्ली में रैली के लिए बम्बई से ट्रेन द्वारा कार्यकर्ताओं को लाने के बारे में कहा कि असल में देश का लोकतंत्र मज़बूत हो गया है और कांग्रेस खतरे में हैं। कांग्रेस अपने आप को बचाने के लिए हाथ पांव मार रही है। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं। अगर इस 60 साल में वो जाग गए होते तो भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्हें इस तरह से ट्रेन से लोगों को बुलाने की ज़रुरत नहीं होती।

सोनिया-राहुल पर चल रहा 5 हजार करोड़ का केस- मनोज
इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस के सुप्रीम कोर्ट के जज पर महाभियोग की अपील पर कहा कि पहली बार आप ने देखा होगा कोई अपराधी लोग बोल रहे हैं कि जज बदल दो। राहुल गांधी और सोनिया गांधी के ऊपर भी 5 हज़ार करोड़ का हेराल्ड केस चल रहा है। उन्होंने कहा कि आपने कभी सुना है कि अपराधी कह रहा हो कि जज नहीं ठीक है जज बदल दो।

कांग्रेस अपने किए की सजा भुगत रही
इस देश का लोकतंत्र इतना मज़बूत है कि दुनिया सलाम करती है। हमारे यहां स्वतंत्रता है और सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। कांग्रेस अपने किए की सजा भुगत रही है।

Tamanna Bhardwaj