जहरीली शराब मौत मामले में जांच के लिए सपा ने बनाई टीम, अखिलेश यादव को प्रस्तुत करेंगे रिपोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 01:34 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कानुपर देहात के विकासखंड मैथा के ग्राम मडौली, बेलथा और कानपुर नगर के विकासखण्ड बिठूर के ग्राम फूलपुर में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की घटना की पूर्ण जानकारी और पीड़ित परिवारों से भेंट करने के लिए समाजवादी पार्टी की 2 टीमें गठित की गई हैं। जो अपनी रिपोर्ट तीन दिन के अंदर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रस्तुत करेगी।  

पहली टीम 
कानपुर देहात के विकासखण्ड मैथा के ग्राम मडौली, बेलथा आदि में 20 मई 2018 को जहरीली शराब पीने से कई मौतें हो गई हैं। इस घटना की पूर्ण जानकारी और पीड़ित परिवारों से भेंट के लिए पांच सदस्यीय टीम गठित की गई है। जिसमें पुष्पराज जैन, पंपी जैन, रमा निरंजन और दिलीप यादव उर्फ कल्लू सभी (सदस्य विधान परिषद) समरथ पाल जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी कानपुर देहात तथा लाखन सिंह यादव पूर्व जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी कानपुर देहात शामिल हैं। 

दूसरी टीम 
कानपुर नगर के विकासखंड बिठूर के ग्राम धूलपुर में जहरीली शराब पीने से गत 19 मई को हुई मौतों की पूर्ण जानकारी और पीड़ित परिवारों से भेंट करने के लिए पांच सदस्यीय जांच टीम में शिवकुमार बेरिया एवं श्रीमती अरूणा कोरी (पूर्व मंत्री) लाल सिंह तोमर एवं मुनीन्द्र शुक्ला (पूर्व विधायक) एवं राघवेंद्र सिंह,जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी कानपुर ग्रामीण शामिल है। 

Ruby