रेप पीड़िता इंसाफ के लिए पहुंची थाने, थानेदार बोला- BJP विधायक का फोन आया है हम कुछ नहीं कर सकते

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 11:11 AM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश में महिलाओ के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां एक तरफ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में मासूम बच्चियों से रेप जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। दूसरी ओर पुलिस प्रशासन की लापरवाही की वजह से पीड़ितों को भी इंसाफ नहीं मिल रहा। ऐसा ही उदाहरण कौशांबी जिले में देखने को मिला है।

दरअसल, 31 मई की सुबह नाबालिग लड़की शौंच के लिए खेत की तरफ गई हुई थी। पीड़िता के मुताबिक पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी युवक ने उसे धर दबोचा और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया। पीड़िता की चीख सुनकर आस-पास के खेतो में काम कर रही महिलाएं जब शोर मचाते हुए दौड़ी तो आरोपी पीड़िता को छोड़कर मौका-ए वारदात से फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोखराज थाने पहुंचे और मामले की पुलिस से शिकायत की, लेकिन घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी कोखराज पुलिस ने पीड़िता का मुकदमा नहीं दर्ज किया है।

पीड़िता के पिता का साफ तौर पर कहना है कि थानेदार ने यह कहते हुए उन्हें थाने से भगा दिया कि भाजपा के चायल विधायक संजय गुप्ता का फोन आया है और वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करेंगे। जिसके बाद से पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए भटक रहा है। वहीं सर्किल अफसर रामबीर सिंह का दावा है कि तहरीर के आधार पर आरोपी की खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

 

 

 

Ruby