भाजपा विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि की गोली लगने से मौत, परिजन खामोश

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 06:48 PM (IST)

मेरठ: भाजपा विधायक संगीत सोम के दौराला प्रतिनिधि की शुक्रवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। मौत की खबर जैसे ही मीडिया में प्रकाशित हुई इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर थाना दौराला पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे। सीओ ने परिजनों से घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में मेरठ के सरधना सीट से विधायक संगीत सोम ने दौराला कस्बा के निवासी विकास उर्फ मोनू को अपना दौराला प्रतिनिधि बना रखा था। शुक्रवार की देर रात उसे संदिग्ध परिस्थितियों में उस वक्त गोली लगी जब वह अपने कमरे में था। अचानक रात में कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो वहां मोनू खून से लथपथ पड़ा था। परिजन उसे लेकर मोदीपुरम स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जांच के लिए पहुंची फॉरे‌सिंक टीम
रात में ही फॉरे‌सिंक टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची। मामला आत्महत्या से जुड़ा है या हत्या से इसको लेकर अभी परिजन भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। इंस्पेक्टर दौराला जनक सिंह चौहान का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। 

विधायक संगीत सोम का बेहद करीबी था विकास 
दौराला कस्बा निवासी विकास उर्फ मोनू अहलावत ‌भाजपा से सक्रिय रूप से जुड़ा था। 2017 में नगर पंचायत में चेयरमैन पद के लिए चुनाव में उसने अपनी माता को भाजपा के ‌टिकट पर चुनाव लड़वाया था। सरधना विधायक संगीत सोम का वह बेहद करीबी माना जाता था। इसीलिए विधायक संगीत सोम ने उसे दौराला का विधायक प्रतिनिधि भी बना दिया था। 

Ajay kumar