Bulandshahr: गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूल में  छात्रा ने लगाया इस्लामिक नारा, देखें वायरल वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 03:12 PM (IST)

बुलंदशहर(वरुण शर्मा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में उच्च प्राथमिक विद्यालय का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में 74 वें गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर एक छात्रा (Student) स्कूल (School) में कार्यक्रम के दौरान एक नजम गाती नजर आ रही है जिसमें वह नारा है, तकबी अल्लाह हु अकबर कह रही है। जब हमने वायरल वीडियो (Viral Video) की पड़ताल की तो पता चला कि यह वायरल वीडियो बुलंदशहर (Bulandshahr) के उच्च प्राथमिक विद्यालय नीमखेड़ा है।

PunjabKesari

गणतंत्र दिवस के मौके पर छात्रा ने लगाया इस्लामिक नारा
जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी को 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश भक्ति गीत के साथ-साथ एक कक्षा 6वीं की छात्रा सुमैया ने एक नजम पढ़ी, जिसमें वह सफेद लिबाज पहने हुए माइक से नारा है तकबी अल्लाह हुअकबर बोल रही है। जब हमने इस बारे में स्कूल के प्राचार्य से बात की तो उन्होंने बताया कि 74वें  गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्कूल में कार्यक्रम किया जा रहा था। स्कूल के छात्र छात्राओं ने देश भक्ति गीत गाए, डांस किया। वहीं 6वीं कक्षा की छात्रा सोमैया ने भी देशभक्ति गीत गाया और साथ ही एक नजम गाई जिसमें वह अल्लाह हू अकबर कह रही है। यह नशा उसने अपने मन से अपने आप गाया था। ऐसा करने के लिए स्कूल प्रशासन द्वारा उससे नहीं कहा गया था।

PunjabKesari

छात्रा का इस्लामिक नारा लगाते हुए वीडियो वायरल
आपको बता दें कि जब इस मामले में छात्रा सुमैया से बात की तो उसका कहना था कि यह नाच उसको मदरसे में सिखाई जाती है। उसके द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश भक्ति गीत गाए गए थे और साथ ही उसने अपने मन से यह नजम भी गाई थी। फिलहाल पूरे मामले पर प्रशासन जांच की बात कह रहा है। लेकिन जब हमने इस वीडियो के बारे में बुलंदशहर के बेसिक शिक्षा अधिकारी से बात करने की कोशिश की, उनको फोन किया तो कई बार फोन करने के बाद भी उनके द्वारा फोन नहीं उठाया गया और वह ऑफिस में भी मौजूद नहीं थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static