लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटों पर जीत के संकल्प को मिली मजबूती: भूपेंद्र सिंह चौधरी

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 03:22 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की है। निकाय चुनाव में हुई जीत से उत्साहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि इस जीत से नगरीय विकास में तेजी आएगी और जनता के इस फैसले से यूपी और निखरेगा। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस जीत से लोकसभा में UP की सभी 80 सीटें जीतने के संकल्प को मजबूती मिलेगी।



भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा है कि प्रदेश की जनता ने एक बार फिर विपक्ष की नकारात्मक राजनीति व तुष्टीकरण वाली सोच को नकार कर सबका साथ-सबका विकास सबका विश्वास की नीति को चुना है। उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा को मिला अभूतपूर्व समर्थन 2024 लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 80 सीटें जितने के संकल्प को मजबूती देगा। यह जीत जनता के विश्वास और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के सुशासन और विकास की जीत है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि संगठन द्वारा तय रणनीति के तहत पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक कार्यक्रम व अभियान में अथक परिश्रम से कार्य किया।



उन्होंने कहा कि प्रदेश में ट्रिपल इंजन जुड़ने से केंद्र व राज्य सरकार की नगरीय विकास की गति में तेजी आएगी। खुशहाली व समृद्धि की ओर बढ़ता यूपी जनता के फैसले से और अधिक निखरेगा। इसके साथ ही उन्होंने रामपुर की छानबे और मिर्जापुर विधानसभा सीट पर हुई जीत को लेकर कहा कि प्रदेश में सपा-बसपा सहित तमाम विपक्षी दलों के स्वघोषित गढ़ों को ढहा कर जनता ने स्वार व छानबे विधानसभा सीटों के उपचुनाव में भी भाजपा गठबंधन को विजय का आशीर्वाद दिया है।

Content Editor

Harman Kaur