'उपचुनाव के नतीजों से केंद्र और राज्य सरकार पर फर्क नहीं पड़ेगा'

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 12:27 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश की 2 लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद सभी नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भी बीजेपी की हार पर अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों का केंद्र या राज्य सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उपचुनाव ने सरकार को एक संकेत जरूर दे दिया है कि जनता की समस्याओं पर अभी और ध्यान देने की जरूरत है।

दरअसल, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बुधवार को मुरादाबाद में दिव्यांग कल्याण विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। यहां उन्होंने विभाग की एक साल की प्रगति को लेकर चर्चा की। साथ ही करीब 700 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल के साथ ही उपकरण भी सौंपे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों के मुकाबले इस सरकार में जितने काम दिव्यांगों के लिए हुए, उतने कभी नहीं हुए।

इतना ही नहीं ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता नरेश अग्रवाल को भाजपा में शामिल करने पर कहा कि ये भाजपा का अंदरूनी मामला है। लेकिन नरेश अग्रवाल जैसे मौका परस्त को शामिल नहीं करना चाहिए था। क्योंकि वे कल तक पानी पी-पीकर भाजपा को कोसते थे। ये जगजाहिर है।