डबल मर्डर से दहला मेरठः रिटायर्ड कांस्टेबल की पत्नी और नातिन की गला काटकर हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 01:30 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में यूं तो सूबे सरकार एनकाउंटर का दौर चला कर अपराधियों पर लगाम कसने का दावा कर रही है। लेकिन अपराधी फिर भी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले से है। जहां रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर डबल मर्डर हुआ है। इस हत्याकांड में एक बुजुर्ग महिला और उसकी मासूम नातिन को मौत के घाट उतार दिया गया । जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर के जी ब्लॉक का है। जहा बुलंदशहर के बीवी नगर के निवासी रतन सिंह सिरोही के घर में बीते दिन उनकी पत्नी और नातिन का मर्डर हो गया। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस को कमरे में बुजुर्ग महिला और बच्ची का  शव खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला । वहीं घर का सारा सामान भी बिखरा हुआ था।

जिस कमरे में दोनों के शव मिले हैं,  वहा फर्श और दीवारों पर खून के धब्बे लगे हुए हैं जो अपने आप में चीख चीख कर इस बात को कह रहे हैं कि हत्यारों ने बड़ी ही बेरहमी से इन दोनों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि रतन सिंह कांस्टेबल के पद से रिटायर हुए। जिसके बाद वह अपनी पत्नी और नातिन के साथ रह रहे थे। जबकि उनकी बेटी और दामाद दूसरी जगह पर रहते थे। लगभग एक महीना पहले हेड कांस्टेबल रतन सिंह की मौत हो गई। जिसके बाद इस मकान में हेड कांस्टेबल की पत्नी अपनी 12 साल की नातिन तमन्ना के साथ रह रही थी।

आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हत्याकांड में हर पहलू से जांच की जा रही है । वही घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाले जा रहे हैं, जिससे हत्यारों का सबूत मिल सके। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj