मामूली विवाद में रिटायर्ड फौजी की हत्या, मौसेरे भाइयों पर हत्या का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 06:09 PM (IST)

मैंनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैंनपुरी जिले में मामलूी विवाद में रिटायर्ड फौजी की डंडो से पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। बतया जा रहा है कि फौजी के दरबाजे पर पिकअप खड़ी उसके मौसेरे भाई ने खड़ी कर दी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया है। विवाद इतना बढ़ गया कि उसके मौसेरे भाई और बेटों ने उसे पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं मृतक के बेटे आरोप लगाते हुए कहा, मेरे पिता की हत्या की गई है। वहीं इस मामले में एसपी का कहना है कि विवाद के समय रिटायर्ड फौजी जमीन पर गिर गया था जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

जानकारी के मुताबिक मामला मैंनपुरी जिले के थाना भोगांव इलाके के मोहल्ला चौधरी की है। यहां के रहने वाले रिटायर्ड फौजी श्यामलाल के मकान के सामने बीती रात मोहल्ले के ही रहने वाले श्यामलाल के मौसेरे भाई सुघरसिंह ने पिकअप गाड़ी खड़ी कर दी थी।  इसी बात को लेकर रिटायर्ड फौजी और सुघरसिंह के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक पहुंची गई। आरोप है कि सुघर सिंह और उसके पुत्रों ने श्यामलाल को डंडे से बुरी तरह पीट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

मामले में जिले के एसपी अशोक कुमार राय का कहना है कि विवाद के समय रिटायर्ड फौजी जमीन पर गिर गया था। अस्पताल में उसकी मौत हुई है, शरीर पर चोटों के निशान नहीं है। हल्की चोटों के निशान है। हत्या है या मृत्यु की कोई और वजह है इसके लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Content Writer

Ramkesh