खुलासा: 18 बदमाशों ने मिलकर दिया था डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2018 - 09:42 AM (IST)

आगरा: बीते 28 दिसम्बर को लोहा मंडी की जयपुर हाऊस कॉलोनी में चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दिन-दिहाड़े लाखों रुपयों की डकैती का खुलासा आगरा पुलिस ने गुरुवार को कर दिया। चिकित्सक आशीष मित्तल के घर हथियारों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने दिन-दिहाड़े लाखों रुपयों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था।

एस.एस.पी. आगरा अमित पाठक ने बताया कि इस पूरी वारदात में तकरीबन 18 लोग शामिल थे। जिसमें 6 लोग घर के अंदर डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे थे तो बाकी घर के आसपास और चौराहों पर मौजूद थे। महज सप्ताह के अंदर चिकित्सक आशीष मित्तल के घर हुई डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए एस.एस.पी. आगरा ने डकैती में शामिल 18 लोगों में से 11 को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों में 8 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं। गैंग के हर एक सदस्य की अलग-अलग भूमिका थी। महिलाओं ने माल छुपाया और पुरुषों ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं न्यू आगरा के एक सर्राफ  रामशंकर को गिरफ्तार किया गया है जिसने डकैती के दौरान लूटे गए माल को खरीदा था।

डकैती की वारदात में शामिल बदमाशों की अगर बात करें तो हाथरस का रहने वाला विशाल तोमर, अभिषेक चौधरी, नीतू उर्फ  नितेंद्र, देशु उर्फ  देशवीर, अशोक कुमार और एत्माद्दौला का सोनू भदौरिया, गुड्डी देवी शशि, खंदौली का राहुल तोमर और सोनम शामिल हैं। जबकि वारदात में शामिल डकैती का माल खरीदने वाला रामशंकर न्यू आगरा के बल्केश्वर का है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक लाख 80 हजार रुपए नकद, सोने-चांदी और डायमंड के जेवरातों को बरामद कर लिया है। कुछ माल शेष है जो फरार अभियुक्तों के पास बताया जा रहा है।