खुलासा: प्रेमिका ने नए प्रेमी संग मिलकर की थी पुराने प्रेमी की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 06:22 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में एक प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी शारीक उर्फ शेट्टी को आम के बाग में बुलाकर उसकी चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या करदी थी। इस हत्या के मामले में पुलिस ने आज आरोपी प्रेमिका मुस्कान और प्रेमी अनस को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रेेेमिका ने प्रेमी के प्लॉट को हथियाने के लिए अपने नए आशिक के साथ मिलकर पुराने आशिक को मौत के घाट उतारा था।

जनकारी के मुताबिक मामला बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र मे 21 जुलाई को एक युवक का शव आम के बाग में खाट पर खून में लथपथ पड़ा हुआ मिला था। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया था।

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने घटना का खुलासा करते हुए बातया कि आरोपीत प्रेमिका मुस्कान ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शारिक उर्फ शेट्टी और मुस्कान का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक शारिक नशे का आदी था जिसपर थाना कोतवाली शहर मे कई मुकदमे भी दर्ज है साथ ही मृतक शारिक कई बार जेल भी जा चुका था। शारिक के जेल जाने के बाद मुस्कान ने अनस से अपने संबंध बना लिए। शारिक के नाम बिजनौर में एक प्लॉट था जिसमे उसने अपनी प्रेमिका मुस्कान को नॉमिनी बना रखा था। जिसके चलते शारिक के साथ कोई अनहोनी होने पर उसकी प्रेमिका मुस्कान प्लॉट की हकदार हो जाती और प्लॉट को बेचने का अधिकार उसका हो जाता। इसी वजह से अनस ने शारिक को मुस्कान के कहने पर हत्या करके उसे रास्ते से हटा दिया। ताकि मुस्कान को प्लॉट मिल जाए और मुस्कान और अनस दोनों साथ-साथ पति पत्नी बनकर वहां रह सके। लेकिन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Edited By

Ramkesh