खुलासा: लापता युवक का शव बरामद, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 05:27 PM (IST)

फतेहपुर: जिले के धाता थाना क्षेत्र के देवरी गांव में 24 दिन पूर्व में लापता युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। हत्या आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 4 नवम्बर 2020 को अमन सिंह नामक युवक अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों गायब हो गया। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी बीच गांव के समीप एक सूखे कुंवे से शव होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने गुम हुए अमन सिंह के घर वालो को बुलाकर शिनाख्त कराई तो परिजनों ने बेटे की शिनाख़्त की । उन्होंने पुलिस को बताया की गांव की ही रहने वाली एक लड़की से मृतक के प्रेम प्रसंग था। साथ ही उसके दोस्त आदित्य का भी उसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। इस पर पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार कर पूछताछत की तो उसने जुर्म स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आशुतोष ने अमन को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी। फिर गाव के पास में एक कुएं में शव को फेंक दिया। आरोपियों ने अपना जुर्म काबुल कर लिया है। उनके पास से मृतक का मोबाईल और पर्स बरामद हुआ है।

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया की 14 नवम्बर 2020 को लापता युवक का शव देवरी गांव के कुंवे से मिला है। जिसका खुलासा कर दिया गया हैं, पकडे गए दोनों आरोपियों ने अपने दोस्त की हत्या कर दिया है, उन्होंने बताया कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है, मृतक का गांव की ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग था और आरोपी भी उसी लड़की से प्रेम प्रसंग करता था। दोनों ने रोड़ा बने प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए पहले शराब पिलाई फिर उसकी गला काटकर हत्या कर दिया। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर आरोपियों को जेल भेज दिया गाया। 

Ramkesh