खुलासाः चुड़ैल समझ लोगों ने महिला को उतारा मौत के घाट, जंगलों में फेंका शव

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 03:56 PM (IST)

कानपुरः कानपुर के जंगलों में मिले अज्ञात महिला के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अभी फरार है। पुलिस ने दावा किया है कि फरार आरोपी को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि बिल्हौर थाना क्षेत्र के बगियापुर गांव के जंगलों में जसोदा नाम की महिला का शव मिला था। महिला के पति ने किसी पर भी कोई शक जाहिर नहीं किया था जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के रिपोर्ट चौंकाने वाली थी क्योंकि उसके शरीर की कई पसलियां टूटी हुई थी जिससे लग रहा था कि उसको काफी मारा गया है। पुलिस ने इन बिन्दुओ को देखकर दोबारा फिर गांव पहुंची और ग्रामीणों से बात की जिसके बाद ग्रामीणों ने एक परिवार पर शक जाहिर किया। पुलिस ने जब उस परिवार से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

महिला रात करीब डेढ़ बजे के आसपास अर्धनग्न अवस्था में अपने घर से निकलकर दुसरे के घर पहुंच गई थी। घर के एक सदस्य ने उसको इस हालत में देखकर चुड़ैल समझ लिया और उसी घर के ही चार लोगों ने उसकी पिटाई कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद जब उनको पता चला कि यह चुड़ैल नहीं है तो उनके होश फाख्ता हो गए और अपने जुर्म को छुपाने के लिए शव को जंगल में फेंक दिया। फिलहाल महिला की मौत के जिम्मेदार 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Ruby