बदले की आग! बेटी के Ex-boyfriend की गड़ासे से गला रेतकर की हत्या, 3 साल पहले भागा था लेकर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 01:16 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बदले की आग में जल रहे एक पिता ने अपने बेटी के पूर्व प्रेमी को गड़ासे से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, मृतक के परिजनों ने 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

मामला संदना थाना क्षेत्र के केशुवामऊ गांव का है, यहां का निवासी हरीश मंगलावर को घास लेने के लिए खेत तरफ गया, जहां उसे शत्रुघ्न और उसके भाई शंकर मिल गए। तीनों में किसी बात को लेकर बहस होने लगी। बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों भाईयों ने मिलकर हरिश को गन्ने के खेत में घसीटते हुए ले गए और घास काटने वाले गढ़ासे से उसका गला रेतकर हत्या कतर दिए। इतना ही नहीं इस हत्या की किसी को भी भनक न लगे इसलिए दोनों भाईयों ने हरीश के शव को गन्ने के खेत में ही छुपा दिया। उधर, देर रात तक जब हरीश अपने घर नहीं पहुचां चो उसके परिजनों ने इसकी खोजबीन करनी शुरु किए। काफी मश्क्कत के बाद शव गन्ने के खेत में खून से लथपथ मिला।

वहीं, भैया लाल का कहना है कि, करीब 3 साल पहले हरीश मुख्य आरोपी शत्रुघ्न की बेटी को अपने साथ कहीं भगा ले गया था। कुछ दिन बाद जब दोनों वापस लौटे तो थाने में ही दोनों परिवारों के बीच सुलह-समझौता हो गया। 6 महीने पहले शत्रुघ्न ने अपनी बेटी की शादी भी कहीं और कर दी थी। हरीश की भी शादी हो गई थी। हालांकि शत्रुघ्न के मन में बदले की आग आग जल रही थी। आरोप है कि, शत्रुघ्न ने कई बार हरीश को देख लेने और जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि, आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। फरार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static