Agra News: ''रिवॉल्वर रानी'' की पुलिस विभाग से छुट्टी, महिला सिपाही का इस्तीफा मंजूर

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 06:18 PM (IST)

आगरा: रिवाल्वर (Revolver) हाथ में लेकर सोशल मीडिया  (Social media) पर फेमस हुई आगरा में तैनात महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) का पुलिस विभाग (Police Department)ने इस्तीफा (resignation) मंजूर कर लिया है। इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब वह ड्यूटी नहीं दे पाएंगी। वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद महिला सिपाही सोशल मीडिया पर आने वाले कमेंटस से परेशान हो गई थीं, जिसके चलते महिला सिपाही ने विभाग को इस्तीफा भेज दिया। वहीं अब विभाग ने इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर
बता दें कि एमएम गेट थाने में तैनात महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपना 21 सेकेंड का वीडियो अपलोड किया था। वीडियो में महिला आरक्षी वर्दी पहने हुए है और उसके हाथ में रिवाल्वर है और वो एक डॉयलाग पर एक्ट कर रही हैं। महिला आरक्षी का यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में आग की तरह फैल गया। शिकायत जब एसएसपी आगरा मुनीराज जी के पास पहुंची तो उन्होंने महिला आरक्षी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लग गई। जिसके चलते महिला आरक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखा कि प्लीज मुझे ट्रॉल न करें, मैं जॉब छोड़ दूंगी। 

क्या कहना है एसएसपी मुनिराज का? 
इस बारे में एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि सिपाही के इस्तीफे के लिए प्रार्थना पत्र देने पर सीओ सदर राजीव कुमार को जांच दी गई थी। उनकी जांच रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को इस्तीफा मंजूर कर लिया गया। अब महिला सिपाही से ड्यूटी नहीं करवाई जाएगी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj