CM योगी के बाल काटने वाले नाई की दुकान के बाहर लगी कतारें

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 02:24 PM (IST)

लखनऊः योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही उनके चर्चे हर जगह मशहूर हो गए हैं। अब योगी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं। इस बात की पुष्टी होती है, रामानंद नाम के नाई की दुकान के बाहर लगी भीड़ से, जिन्होंने कल योगी आदित्यनाथ के बाल काटे और शेविंग की है।

बता दें कि कल योगी आदित्यनाथ ने बाल कटवाने की इच्छा जताई। फिलहाल वह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में हैं, तो स्थाई नाई उनके लिए नहीं था। इसलिए उनके लिए अस्थाई नाई को ढूंढा गया। अधिकारियों के 2 लोग बाइक पर सावर होकर नाई की तलाश में वहताड़ी खाना नरही में सैलून की दुकान चलाने वाले रामानंद की दुकान पर पहुंचे। उनको बताया गया उन्हें मुख्यमंत्री योगी के बाल काटने हैं, इसके बाद वह अपना सामान बांध उनके बाल काटने के लिए उन 2 लोगों के साथ निकल गए।

नाईं की दुकान के बाहर लगी लंबी कतारें
बाल काटने के बाद वह दुकान पर पहुंचा, जिसके बाद से ही उसके चर्चे हर जगह फैल गए। देखते ही देखते उनकी दुकान पर लोगों का तांता लग गया। आम लोगों के साथ मीडियाकर्मी भी उनसे सवाल जवाब करने पहुंच गए। कतार में लगे लोगों को यह कहते सुना कि ‘हम भी शान से कहेंगे कि सीएम वाले नाई से कटिंग और शेविंग करवाते हैं।

नाईं बोला- मिला है महंत का आर्शीवाद
रमानंद ने बताया कि जब वह वहां पहुंचे, तो वीवीआईपी गेस्ट हाउस में सुरक्षाकर्मियों ने उनका उस्तरा का सेट बाहर रखवा लिया और नया सेट दिया। अंदर जाकर उन्होंने आदित्यनाथ योगी के पैर छुए और नए सेट से उनके बाल काटे। रामानंद ने बताया कि बाल काटने के बाद जब उन्होंने पैसे दिए, तो वो लेने से इंकार कर दिया और आशीर्वाद लेकर वापस आ गया। उन्होंने कहा कि महंत का आशीर्वाद मिला है इससे सुदामा का घर आज नहीं तो कल निखर ही जाएगा।