घात लगाकर बैठे बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2017 - 09:22 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर जिले के बघरा इलाके में एक डॉक्टर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ये घटना उस समय की है जब डॉक्टर अपने क्लीनिक से भाई के साथ बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांम्बिग भी की, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे

जानकारी के मुताबिक तितावी थाना क्षेत्र के गांव मांडी निवासी 25 वर्षीय मनोज का बघरा में क्लीनिक है। वह बीएएमएस चिकित्सक हैं। देर रात्रि में डॉक्टर मनोज कुमार अपने भाई अंकित के साथ क्लीनिक बंद कर बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहा था, जब बाइक सवार दोनों भाई तितावी से करवाडा मांडी मार्ग पर पहुंचे तो घात लगाए खड़े बदमाशों ने बाइक सवार दोनों भाईयों को रूकने का इशारा किया। पर बदमाशों को देखकर उन्होंने रूकने के बजाए बाइक की स्पीड बढ़ा दी, जिस पर बदमाशों ने गोली चला दी।

गोली बाईक लेकिन पीछे बैठे चिकित्स मनोज कुमार के सिर में लगी। गोली लगने से उनकी बाईक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांम्बिग भी की, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे।