ऋषि ने पत्नी वर्षा के सिर में मारी गोली, दिवार पर चिपक गए मांस के टुकड़े और खून से सन गया कमरा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 01:11 PM (IST)

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, दरअसल मलिहाबाद में पति ने अवैध तमंचे से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानिय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, ससुराल पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, इस घटना को लेकर डीसीपी वेस्ट दुर्गेश कुमार के अनुसार, मलिहाबाद थाना इलाके के सरौरा गांव का यह मामला है। पुलिस को सूचना मिली थी कि 25 साल की विवाहिता वर्षा यादव के सिर में गोली लगी है। थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और महिला को तत्काल सीएससी अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई।

शादी के बाद होता रहता था झगड़ा 
पुलिस के अनुसार, तिलसुआ गांव की रहने वाली वर्षा यादव से करीब 7-8 साल पहले सरौरा के ऋषि यादव की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच घरेलू लड़ाई झगड़ा होता रहता था। इसी बीच सोमवार को किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया तो गुस्से में आग बबूला हुए ऋषि यादव ने पत्नी वर्षा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

खून ही खून बिखरा मिला 
घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोली महिला के सिर में सटाकर मारी गई थी। इससे पूरे कमरे में खून ही खून फैल गया और दीवारों पर मांस के लोथड़े जा चिपके। 

कार के लिए हत्या 
आपको बता दें की इस घटना के बाद से मृतका वर्षा के भाई सचिन यादव ने बहनोई ऋषि यादव समेत ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि विवाह के बाद से ऋषि दहेज में कार की मांग को लेकर बहन वर्षा को प्रताड़ित किया करता था और कहता था कि तुम्हारी दूसरी बहनों के पतियों को दहेज में कार मिली है तो मुझे भी चाहिए। वारदात वाले दिन ऋषि शराब के नशे में घर पहुंचा था और गाली-गलौज कर पहले मारपीट की और अवैध तमंचे से वर्षा की गोली मारकर हत्या कर दी।


 

Content Editor

Imran