जितेंद्र सिंह बबलू को BJP की सदस्यता मिलने से स्तब्ध हूं: रीता बहुगुणा

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 10:06 AM (IST)

प्रयागराज: इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने जितेंद्र सिंह बबलू को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल किये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को कहा कि वह इस खबर को देखकर स्तब्ध हैं। जोशी ने कहा, “सोशल मीडिया में यह (जितेंद्र सिंह बबलू को भाजपा सदस्य बनाए जाने) खबर देखकर मैं स्तब्ध हूं। मुझे बहुत अच्छी तरह याद है कि जुलाई, 2009 में जब लखनऊ में मेरा घर जलाया गया था, तो उस घर को जलाने वाले लोगों की अगुवाई बबलू ने की थी।” 

उन्होंने कहा कि जांच में उन्हें आरोपी बनाया गया। अब उन पर आरोप भी तय हो चुका है। उन्होंने कहा, “मुझे पूर्ण विश्वास है कि उन्होंने पार्टी को गफलत में रखा.. सच्चाई नहीं बताई और वह पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा के दरवाजे सभी के लिए खुले रहते हैं।” जोशी ने कहा, “मुझे पूर्ण विश्वास है कि अध्यक्ष जी को यह जानकारी नहीं रही होगी कि इनकी आपराधिक पृष्ठभूमि है, खासतौर पर मेरा घर जलाने में वह आरोपित हैं। इस संदर्भ में मैं प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से बात करूंगी और उनसे बबलू की सदस्यता रद्द करने की अपील करूंगी।” 

उल्लेखनीय है कि बाहुबली नेता और बीकापुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व बसपा विधायक जितेंद्र सिंह बबलू ने मंगलवार को बसपा छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। जुलाई, 2009 में तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी का घर जलाने का बबलू पर आरोप है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static