मिशन 2019: RLD नेता जयन्त चौधरी ने पूर्व सांसद से की मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 11:42 AM (IST)

संभलः  2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी राजनीतिक दलों ने चुनावों के लिए अपनी कमर कस ली है। जिसके चलते रालोद पार्टी भी जमीनी स्तर पर कार्यकर्ता और लोगों से मुलाकात करने में जुट गई है। इसी कड़ी में रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने संभल पहुंच कर पूर्व सांसद डॉ.शफीकुर्रहमान बर्क से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने 2019 के चुनाव में बर्क को आरएलडी से प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर चर्चा की।

जयन्त और बर्क ने राजनीति पर काफी देर तक बातचीत की। जिसके बाद जयंत पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने बताया कि हमारी और सभी के बीच कुछ सांझा समस्याएं हैं जिनको लेकर हम लोग बातचीत कर रहे हैं। 

जयंत चौधरी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों के घरों में मीटर नहीं है, लेकिन फिर भी बिल थमाए जा रहे हैं जबकि बड़े उद्योगपति मज़ा ले रहे हैं। किसानों की इस हालत को देखते हुए हमने पोलखोल अभियान की शुरुआत की है इसलिए आज सम्भल में डॉ बर्क से मुलाकात की क्योंकि अगर किसानों का विकास नहीं होगा तो हमारी अर्थव्यवस्था भी ठीक नहीं होगी।

चौधरी ने संभल जिले में महिला के साथ गैंगरेप पर जिंदा जलाकर मारने की घटना को लेकर बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता का यूपी पुलिस पर से भरोसा उठ गया है क्योंकि पुलिस एनकाउंटर में लग गई है, लेकिन महिला के साथ हुई यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है जिसकी हम निंदा करते हैं।


 

Ruby