Road accident: Sitapur में तेज रफ्तार 2 बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर, 3 युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 01:11 PM (IST)

सीतापुरः यूपी के सीतापुर (Sitapur) में एक भीषण सड़क हादसा (Road accident) हो गया है। जहां पर जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में 2 तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में घायल होने वाले तीन युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
डॉक्टरों ने किया तीनों युवकों को मृत घोषित
इस मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित ने शुक्रवार को बताया कि, मानपुर थाना क्षेत्र में बिसवां लहरपुर मार्ग पर गुरुवार रात को दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल आपस में टकरा गए। उन्होंने बताया कि इस हादसे की जानकारी होने पर वह अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि हादसे में शोएब, शादाब और मुबीन नाम के तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Gorakhpur: छात्रा Suicide मामले में पुलिस ने किया नया खुलासा, मरने से पहले 5 घंटे तक वीडियो डिलीट होने का किया था इंतजार

हादसे के समय युवकों ने नहीं पहना था हेलमेट
मामले की जानकारी कर रहे अपर पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित के मुताबिक, मरने वाले तीनों युवकों की उम्र 30 साल के आसपास है। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल एक अन्य युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दीक्षित के अनुसार, घटना के वक्त मोटरसाइकिल सवार चारों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।



CM योगी ने किया घटना पर दुख व्यक्त
इस हादसे की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ित परिवारों से मृतक युवकों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल होने वाले युवक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उसके समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

Content Editor

Pooja Gill