Road Accident: इटावा में हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 09:26 AM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां पर 3 लोगों को मृतक घोषित कर दिया गया और एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः CM योगी ने की अमित शाह की तारीफ, कहा- उनके व्यक्तित्व पर स्पष्ट रूप से दिखती है 4 महापुरुषों की छाप

बता दें कि यह हादसा जिले के सिविल लाइन इलाके में बुडैला गांव के पास हुआ है। जहां पर इटावा-आगरा हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए। दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय भेजा है। यहां चिकित्सकों ने महिला और बच्चे समेत तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल पर कई थानों का फोर्स मौजूद है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः अब्बास अंसारी से जेल में मिलने गई पत्नी निकहत को गिरफ्तार, आपत्तिजनक चीजें हुई बरामद

परिजनों में मचा कोहराम
इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है वो एक ही परिवार के थे। इन मृतकों में पति अनिल, पत्नी शिवरानी और बच्चा शामिल हैं। वहीं, बहन सुमन की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, ये सभी लोग इटावा से अपने घर लौट रहे थे, जिसके रास्ते में हादसा हो गया। वहीं पुलिस ने इन लोगों के परिवार को जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। उनके घर में मातम छाया हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static