Road Accident: अज्ञात वाहन में घुसी बोलेरो, हादसे में 2 की मौत...1 की हालत गंभीर, शादी समारोह से लौट रहे थे घर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 03:45 PM (IST)

संतकबीरनगर (मिथिलेश कुमार धुरिया): उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) में सोमवार देर रात को एक अज्ञात वाहन से बोलेरो की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण था कि मौके पर ही बोलेरो सवार 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े....Etawah: जिला अस्पताल बना दलालों का अड्डा, CT Scan के नाम पर लिए पैसे तो हुई जमकर मारपीट

बता दें कि हादसा जिले के धनघटा क्षेत्र के रामजानकी मार्ग का है। जहां बोलेरो सवार तीनों लोग शादी समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह रामजानकी मार्ग पर स्थित रामपुर बारह कोनी के दुर्गा मंदिर के पास पहुंचे तो बोलेरो की किसी अज्ञात वाहन के साथ जोरदार टक्कर हो गई। हादसे से बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बोलेरो सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़े...ग्रेटर नोएडा: जगन्नाथ शोभायात्रा में बड़ा हादसा, ई-रिक्शे में रखे पटाखों में अचानक लगी आग, Video viral



जानकारी के मुताबिक, महोली क्षेत्र के खजुहा गांव निवासी आनंद पाल (23) यादव की बहन की शादी बस्ती जिले के कलवारी क्षेत्र के देवाडीह गांव में हुई है। वहीं, आनंद के बहन के देवर की शादी सोमवार को थी। बारात देवाडीह से सोमवार की रात को बस्ती जिले के ही कलवारी क्षेत्र के मटियरिया गांव में गई थी। इसी शादी में शामिल होने के लिए आनंद पाल यादव के साथ गांव के जगदीश यादव (60) और अमित गुप्ता (35) के साथ गए थे।

Content Editor

Harman Kaur