Road Accident: यूपी से पुरी जा रही बस हुई हादसे का शिकार, पलटने से चार लोगों की मौत; 30 घायल

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 03:36 PM (IST)

Road Accident: उत्तर प्रदेश से पुरी जा रही बस ओडिशा के बालासोर जिले में पलट जाने से एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

57 यात्रियों से भरी हुई थी पर्यटक बस में
जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार आधी रात को उस दौरान हुआ जब पुरी की ओर जा रही बस राष्ट्रीय राजमार्ग-60 पर महमदनगर पटना के पास सड़क से फिसलकर धान के खेत में गिर गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 17 लोगों को बालासोर जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य घायलों का जलेश्वर के जी. के. भट्टर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। जलेश्वर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक रंजन कुमार सेठी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के लगभग 57 यात्री बस में सवार थे। वे वाराणसी, गया, गंगा सागर और कोलकाता घूमने के बाद पुरी की ओर जा रहे थे, लेकिन तभी यह हादसा हो गया।

बस से 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकालाः पुलिस
पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस, अग्निशमन विभाग और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बचाया गया। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, बस में सवार 14 वर्षीय बच्चे तुषार मिश्रा ने बस से सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला, लेकिन इस दुर्घटना में उसके पिता राजेश कुमार मिश्रा की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस हादसे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। उसने बताया कि चालक और कंडक्टर घटनास्थल से फरार हैं। बालासोर जिला प्रशासन ने इस दुर्घटना के संबंध में हेल्प डेस्क परामर्श जारी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static