Road Accident: गोरखपुर में हुए चार अलग-अलग भीषण सड़क हादसे, ट्रक व डंपर की टक्कर से चाचा-भतीजा समेत 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 11:13 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में अलग-अलग चार सड़क हादसे (Road Accident) हो गए। जिसमें चाचा-भतीजा समेत चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी होने पर सभी परिवारों में चीख-पुकार मच गई। घटनाओं की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।



बता दें कि, गुलरिहा क्षेत्र के मोगलहा स्थित अस्पताल के पास ट्रक की टक्कर से लच्छीपुर निवासी 20 वर्षीय आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस से उसे बीआरडी भिजवाया था। जहां बीते शुक्रवार की सुबह उसकी मृत्यु हो गई। मृत युवक दो भाईयों में बड़ा था और मजदूरी करता था। वह रात में बाइक से घर जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। चालक फरार है। वहीं, दूसरा हादसा खजनी थाना क्षेत्र के छताई के पास बाइक सवार चाचा भतीजे को ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः Kanpur Fire: 31 घंटों से धधक रहीं रेडीमेड मार्केट की 800 दुकानें, आग पर काबू पाने में लगी फायर बिग्रेड की टीमें



इस हादसे में मरने वालो की पहचान बासगांव थाना क्षेत्र के बहुरीपार निवासी 28 वर्षीय दीपक और चाचा 32 वर्षीय रामधीन के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि दोनों बीआरडी में भर्ती मासूम सिद्धार्थ के उपचार के लिए पैसा लेकर घर से निकले थे। छताई चौराहे से आगे सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः UP Weather Alert: यूपी में आज भी है बादलों का घेरा, लखनऊ सहित कई जिलों में होगी बारिश...अलर्ट जारी



जिले में होने वाला तीसरा हादसा तुर्कवलिया चौराहे पर हुआ। जहां पर एक बाइक मिट्टी लदी डंपर की चपेट में आ गई। जिससे मां और बेटे गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के बेटे की मौत हो गई। मृतक की पहचान खजनी थाना क्षेत्र के खुटभार निवासी 22 वर्षीय बलिहारी शर्मा और घायल महिला की अमलावती देवी के रूप में हुई। महिला ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ बाइक से मेहदावल गई थी। सुबह 7:30 बजे वापस घर जा रही थी। प्रभारी थानेदार अश्वनी चौबे ने बताया कि डंपर और चालक दोनों को कब्जे में ले लिया गया है। महिला को हल्की चोटें आई है। फिलहाल, पुलिस इन मामलों में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Content Editor

Pooja Gill