Road Accident: यूपी के बांदा-बहराइच हाईवे पर डंपर और बोलेरो की हुई जोरदार टक्कर, 3 की मौत दो घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 10:24 AM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर एक डंपर ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बोलेरो में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां पर 5 घायलों में से 3 की मौत हो गई और अन्य घायलों की गंभीर हालत देखकर उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।



बता दें कि यह हादसा बांदा-बहराइच हाईवे पर नंदा खेड़ा गांव के पास तड़के सुबह लगभग 5:00 बजे हुआ। इस हादसे में एक डंपर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन में से 3 की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने राजेश सिंह, अनुग्रह प्रताप सिंह, गप्पू उर्फ़ प्रताप भानु को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः रामचरितमानस विवाद को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के विरोध में सपा में उठाने लगी आवाज, अब इस नेता दिया ये बयान



पुलिस कर रही है डंपर चालक की तलाश
हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस ने पाया कि घटना के बाद मौका पाकर डंपर चालक फरार हो गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर डंपर चालक की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़ेंः Maghi Purnima: माघी पूर्णिमा आज...लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, CM योगी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं



परिजनों में मचा कोहराम
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना किशनपुर जनपद फतेहपुर के इलौलीपुर निवासी राजेश सिंह (50) पुत्र राजाराम सिंह , सरौली निवासीगण अनुग्रह प्रताप सिंह (40) पुत्र लालचंद्र सिंह , प्रताप भान उर्फ़ गप्पू (40) पुत्र छेददु सिंह , सुरेश अग्रहरि (35) पुत्र लल्लू अग्रहरि व पहोरा के रहने वाले राजकुमार सिंह (35) पुत्र कंचन सिंह बोलेरो से रुकनापुर जनपद लखीमपुर एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। सभी वहां से वापस फतेहपुर जा रहे थे। तभी अचानक एक डंपर से बोलेरो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई और ये भीषण हादसा हो गया। हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया

Content Editor

Pooja Gill