बरेली में सड़क हादसाः ट्रक में घुसी कार, युवती समेत तीन लोगों की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 05:50 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश में बरेली में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक कार के ट्रक में घुस जाने से कार सवार एक युवती समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा रविवार तड़के बरेली- नैनीताल मार्ग पर बहेड़ी थाना क्षेत्र में हुआ है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं, इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पुलिस ने दी घटना की जानकारी
बता दें कि इस मामले की जानकारी बरेली पुलिस ने दी है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार सुबह बहेड़ी पुलिस को सूचना मिली कि करीब सवा तीन बजे बरेली-नैनीताल हाईवे पर लोधीपुर चौराहे के पास बरेली की ओर आ रहे एक ट्रक में एक कार पीछे से घुस गई। उन्होंने बताया कि कार में चार लोग-राहुल जायसवाल (30), संतोष कुमार यादव (30), दीपशिखा (22) और केशव (30) सवार थे। इनमें से राहुल, संतोष और दीपशिखा की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अग्रवाल के मुताबिक, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल केशव को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि बहेड़ी थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static