सहारनपुर: ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आई पिकअप, 4 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 10:35 AM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली और श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप सवार 4 श्रद्धालुओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जानकारी के मुताबिक, पिकअप सवार सभी श्रद्धालु दर्शन करने सिद्धपीठ मां शाकम्भरी देवी जा रहे थे। जैसे ही ये लोग चिलकाना के कस्बा पठेड़ तिराहे पर पहुंचे तो लकड़ियों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली और श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने 2 महिलाओं,1 बच्चे समेत एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी आलोक पांडेय और एसएसपी उपेन्द्र अग्रवाल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। साथ ही हादसे में घायल श्रद्धालुओं के अच्छे से अच्छे उपचार के लिए डॉक्टरों को निर्देश भी दिए। वहीं आरोपी ट्रैक्टर ट्राली चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में लेकर आरोपी चालक की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 

Deepika Rajput