हरदोई: सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 06:06 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में अलग-अलग क्षेत्रों हुई सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मृत्यु हो गयी तथा एक युवक घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मल्लावां क्षेत्र के हरदोई कानपुर रोड पर गंगारामपुर मोड़ के पास मंगलवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में हरपाल( 45) और सुरेश (48) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। दोनों मल्लावा कस्बे में दुकान बंद करके अपने घर गंगारामपुर लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा हरदोई शहर कोतवाली के क्षेत्र में रात हरदोई लखनऊ रोड पर नानकगंज झाला के पास एक ट्रक ने साइकिल सवार रज्जाक को कुचल दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। मृतक साइकिल से अपनी बेटी के घर आ रहा था। एक अन्य घटना में हरदोई बावन रोड पर समधा गांव के पास राजेश (40) को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

एक अन्य घटना में सांडी क्षेत्र में आज धोन्धी गांव के निवासी लेखपाल राजेश कुमार द्विवेदी अपने भतीजे कुलदीप के साथ सवायजपुर तहसील जा रहा था। इस बीच एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां लेखपाल राजेश कुमार द्विवेदी ने दम तोड़ दिया।