मेरठ में सड़क हादसाः डिवाइडर पर चढ़कर पलटी बस, 20 बराती घायल, पुलिस की मदद से निकाला बाहर

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 11:43 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक बस डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई, जिसमें बस में सवार 20 लोग घायल हो गए। घायलों को कड़ी मशक्कत कर बस से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल ले जाने में मदद की है। वहीं, हादसे के बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।  

बता दें कि यह हादसा जिले के मवाना रोड भगत लाइन पर हुआ है। यहां पर एक बस बरातियों को लेकर फरीदाबाद से बिजनौर जा रही थी। बस में 34 बराती थे जिनमें से 20 यात्री बुरी तरह से घायल हुए है। मिली जानकारी के अनुसार बस मवाना रोड पर भगत लाइन के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। चालक को नींद की झपकी या नशे में होने की आशंका जाहिर की जा रही है। बस पलटने के बाद चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं, बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस स्टैंड से चलने के बाद बस कई अन्य जगह भी टकराने से बाल-बाल बची थी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
इस हादसे के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। यात्रियों को बाहर निकालने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उनका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है। 

Content Editor

Pooja Gill