UP: मुरादाबाद में सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 09:36 AM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रविवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मुरादाबाद-काशीपुर रोड पर डिलारी थाना इलाके के नाखूनका में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनियंत्रित होकर खाई में पलटी ट्रॉली
जानकारी के मुताबिक, भाजलपुर गांव से रविवार शाम करीब 30 लोग ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर नाखून का गांव में जन्मदिन समारोह में गए थे। देर रात करीब पौने दो बजे सभी लोग ट्रैक्टर-ट्राली से वापस गांव लौट रहे थे। गांव के कुछ पहले ही अचानक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में 6 माह की बच्ची और 10 साल के बालक समेत छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 गंभीर रुप से घायल हो गए, जबकि कुछ लोगों को मामूली चोट आई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में 6 माह की ज्योति, 10 वर्षीय मोनू , बिस्मा (50) परमेश्वरी (40) गब्बर (35) और शीला (40) शामिल हैं। मृतक सभी तिथावली गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि गंभीर रुप से घायलों में नीरज, ज्योति और सरोज शामिल हैं ।
 

Deepika Rajput