रौंगटे खड़े कर देने वाला सड़क हादसा, पेड़ से टकराई इनोवा 2 हिस्सों में बंटी

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 02:34 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार इनोवा कार शीशम के पेड़ से जा टकराई। जिससे उसमें सवार 5 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी 2 गम्भीर रुप से घायल हैं। बता दें यह हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी 2 हिस्सों में बंट गई।

दरअसल इनोवा गाड़ी में सवार होकर लोग थानागद्दी से चंदवक की ओर जा रहे थे। तभी अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर शीशम के पेड़ से जा टकराई। तेज आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने देखा तो गाड़ी 2 हिस्सों में बंट चुकी थी। इस हादसे में गाड़ी में सवार 5 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी 2 गम्भीर रुप से घायल हैं। एक की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर ले जाया गया।

वहीं मौके पर पहुंचे लोगों के तो दृस्य देख रोंगटे खड़े हो गए। गाड़ी के अंदर से शराब की बोतलें मिली हैं। ऐसे में आशंका है कि गाड़ी में सवार लोगों ने शराब पी रखी थी। प्रशासन ने जेसीबी की मदद से सबको बाहर निकलवाया। इस प्रयास में लगभग सवा घंटे लग गए।

इस हादसे में मरने वालों की पहचान मकदूमपुर चकराम नगर निवासी 35 वर्षीय संदीप, 34 वर्षीय मुन्नु यादव, 40 वर्षीय सुभाष यादव के रुप में हुई है। 32 वर्षीय बब्बल यादव व 41 वर्षीय संतराज यादव गंभीर रुप से घायल हैं।

बताया जा रहा है कि सभी शादी ने शामिल होने के लिए जा रहे थे। सूचना के बाद पहुंचे पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिवार के लोगों ने इतना ही बताया कि इसमें से 2 लोग मुम्बई में रहते थे।