Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने दो बहनों को रौंदा, एक की मौके पर ही मौत, आगरा-कानपुर हाईवे पर लगा लंबा जाम

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 08:07 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में रामबाग मार्ग पर गोयल मोड़ के पास सोमवार दो बजे दो बहनें एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गईं जिससे बड़ी बहन की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरी घायल हो गयी। हादसा तब हुआ जब दोनों बहनें सडक़ पार कर रही थीं। हादसे के कारण आगरा कानपुर हाइवे पर भीषण जाम लग गया। पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में थाना एत्माद्दौला इंसपेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि छोटी बहन का उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत में सुधार है। उन्होंने कहा कि मृतक युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के संबंध में अभी परिजनों की ओर से तहरीर आने का इंतजार है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक और खलासी (क्लीनर) को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों बहनें सोमवार को शिकोहाबाद से परिचित के घर गमी में शामिल होने जा रही थीं। लेकिन ट्रांस यमुना कालोनी स्थित गोयल अस्पताल के मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बहनों को चपेट में ले लिया।

पुलिस ने बताया कि फिरोजाबाद निवासी सीमा (उम्र 35 वर्ष) अपनी चचेरी बहन मधु अग्रवाल पत्नी मोहित अग्रवाल निवासी शिकोहाबाद के साथ गोयल मोड़ के पास सडक़ पार कर रही थीं, तभी तेजी से आते एक ट्रक ने दोनों बहनों को चपेट में ले लिया। सीमा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और छोटी बहन मधु गंभीर रूप से घायल हो गयीं, जिन्हें पास ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static