Road Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 11:25 AM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि  बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन लोग अपने करीबी रिश्तेदार के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

ये भी पढ़े....रामपुर: Azam Khan और Akhilesh Yadav के नाम का तोड़ा गया शिलापट नगर पालिका ने नया लगवाया

हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की गई जान
बता दें कि हादसा जिले के महोली-हरगांव मार्ग का है। जहां सोमवार की देर शाम महोली कोतवाली क्षेत्र के पिपरावां गांव निवासी धर्मेंद्र (35) अपनी मौसी सोने श्री (60) और साली राजेश्वरी (32) को बाइक से लेकर पिपरावां जा रहा था। इसी दौरान जब वह महोली-हरगांव मार्ग पर मस्जिद पुल के पास दुर्गापुर गांव पहुंचा तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि धर्मेंद्र और राजेश्वरी उछलकर नीचे खाई में जा गिरे जबकि सोने श्री दूर जा गिरीं। टक्कर मारने के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़े....VIDEO: NIA की देशभर में छापेमारी, असलहों के सौदागर के रिश्तेदारों के ठिकानों पर की रेड

फरार कार चालक की तलाश में जुटी पुलिस
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद तीनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचा। जहां डाक्टरों ने सोने श्री को मृत घोषित कर दिया जबकि राजेश्वरी और धर्मेंद्र को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान ही इन दोनों की भी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने कार को हिरासत में लेकर फरार कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Content Editor

Harman Kaur