वाराणसी में अचानक धंसी सड़क: अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ली चुटकी, बोले- BJP की सड़क बुलडोजर का वजन उठाने के लायक नहीं है

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 12:00 PM (IST)

Varanasi News/UP Politics: उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के सिगरा से रथयात्रा जाने वाले मार्ग पर अचानक सड़क धंस गई। सड़क धंसने से वहां से गुजर रहे लोग सहम गए। इसी टूटी हुई सड़क का एक वीडियो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर शेयर कर चुटकी ली है। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र में भ्रष्टाचार की सड़क धरती की गोद में धंस गई।


अखिलेश यादव ने लिखा कि "देश के ‘प्रधान संसदीय क्षेत्र’ में धरती की गोद में समायी भ्रष्टाचार की सड़क… शुक्र मनाइए कि G-20 के समय ऐसा नहीं हुआ, नहीं तो भाजपा सरकार को विदेशी मेहमानों से कहना पड़ता ये है हमारी ‘करप्शन कला’ का अद्भुत नमूना : पारदर्शी सड़क! भाजपा सरकार कह रही है भ्रष्टाचार करनेवालों के ख़िलाफ़ हम बुलडोज़र चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं लेकिन क्या करें हमारी बनाई कोई सड़क बुलडोज़र का वज़न उठाने लायक बनी ही नहीं है। भ्रष्टाचारी भाजपाई कह रहे हैं हमारी नीयत में खोट नहीं है, काम में भले है"। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लगाकर लिखा कि 'नहीं चाहिए भाजपा'।

मामला वाराणसी जिले के सिगरा से रथयात्रा जाने वाले मार्ग का है। जहां बीते सोमवार को अचानक सड़क धंस गई। इससे सड़क में करीब 15 से 20 गड्ढा बन गया। गनीमत रही कि इससे कोई हादसा नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि जब सड़क जमीन में धंसी तो सिग्नल रेड था। जिस वजह से बड़ा हादसा टल गया। वहीं, सड़क धंस जाने की खबर पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ट्रैफिक को डार्यवट कराया और बैरिकेडिंग  कराई। बता दें कि सड़क की मरम्मत करने का काम चालू होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि कल सुबह तक इसकी मरम्मत कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें......
CAA के लागू होने पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'संशय दूर करने के बाद इसे लागू किया जाता तो बेहतर होता'

 बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (CAA)- 2019 को लागू करने से जुड़े नियमों को अधिसूचित किए जाने के बाद कहा कि इस कानून को लेकर लोगों में जो संशय, असमंजस और आशंकाएं हैं, उन्हें दूर करने के बाद ही इसे लागू किया जाता तो बेहतर होता। बसपा प्रमुख ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स' पर पोस्ट कर कहा, ‘‘केन्द्र सरकार द्वारा नागरिकता (संशोधन) अधिनियम को ठीक चुनाव से पहले लागू करने के बजाय इसको लेकर लोगों में जो संदेह, असमंजस और आशंकाएं हैं उन्हें पूरी तरह से दूर करने के बाद ही इसे लागू किया जाना ही बेहतर होता।''
 

 

Content Editor

Harman Kaur