रोड वेज बस का कहर, मां-बेटी समेत 3 को कुचला

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2017 - 03:47 PM (IST)

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने 3 लोगों को कुचल दिया जिससे तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा काटा और पथराव किया। फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

रोडवेज बस का कहर, 3 की मौत
दरअसल घटना थाना खुटार क्षेत्र के रौतापुर के पास स्टेट हाइवे की है। जहां बाइक से पुवायां से खुटार जा रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने कुचल दिया। इस हादसे में मां राम देवी बेटी सुमन समेत 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा  
घटना के बाद रोडवेज ड्राईवर ने बस की रफ्तार और तेज कर दी और बस को वहां से निकाल ले गया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाने के सामने जाम लगा दिया और जमकर हंगामा काटा। इसी बीच गुस्साए लोगों ने थाने पर पथराव भी कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभालने की कोशिश की लेकिन भीड़ ज्यादा होने की वजह से कई घंटे तक हंगामा चलता रहा।

ड्राइवर गिरफ्तार 
बाद में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका। फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ सुमित शुक्ला ने बताया है कि हादसे में तीन की जान गई है। बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।