बोनट पर बैठाकर युवक को कई किलोमीटर तक घुमाया, गाड़ियों की टक्कर के बाद हुआ था विवाद

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 12:24 PM (IST)

गाजियाबाद(आकाश गर्ग): उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 2 गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद मौके पर पुलिस भी आ गई। पुलिस ने कहा कि दोनों गाड़ियों को साइड में खड़ा करके बात को सुलझाया जाए लेकिन, इसी दौरान लग्जरी कार में सवार युवक ने अपनी गाड़ी दौड़ानी शुरु कर दी।

जानकारी मुताबिक जिस युवक की गाड़ी की टक्कर लग्जरी कार के साथ हुई थी वह कार के पास ही खड़ा था। जैसे ही युवक ने लग्जरी कार को दौड़ाने की कोशिश की तभी दूसरा युवक गाड़ी के बोनट पर लटक गया। उसने गाड़ी को रुकवाने का बहुत प्रयास किया लेकिन पहला युवक कार को लगातार भगाता रहा। गाड़ी तेज रफ्तार के साथ सड़क पर दौड़ती रही और युवक उसके बोनट पर लटका रहा।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक युवक कार के बोनट पर लटका हुआ है। थोड़ी दूर जाने के बाद लोगों की मदद से कार को रुकवाया गया और उसमें बैठे युवक को हिरासत में लिया गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह युवक की जान खतरे में थी। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

Anil Kapoor