रोडवेज बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, NCC की 18 छात्राएं घायल, 6 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 11:36 AM (IST)

मैनपुरी: जिले के थाना किशनी क्षेत्र में  इटावा- किशनी मार्ग  पर  रोडवेज बस को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। बस में सवार यात्रियों में से  18 यात्री घायल हो गए । बस में सवार 40 एनसीसी कैडेट्स छात्राएं परीक्षा देने जा रही थी। 6 यात्रियों की हालत को गंभीर देखते हुए इन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक सड़क हादसा किशनी थाना क्षेत्र में ग्वालियर बरेली मार्ग पर नगला अखे के पास हुआ। जिला इटावा स्थित केके डिग्री कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स रोडवेज की अनुबंधित बस में बैठ कर फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ मे डीएनसी विद्यालय में सी सर्टिफिकेट की परीक्षा देने जा रहे थे।गांव नगला अखे के समीप रोड़बेज बस को ट्रक ने अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर होते में बस में कोहराम मच गया।ट्रक में सवार 40 एनसीसी कैडेट्स में से 14 एनसीसी छात्राएं घायल हो गई। टक्कर की जोरदार आवाज और चीख-पुकार सुन ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। सूचना मिलने पर किशनी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को सरकारी अस्पताल  किशनी में भर्ती कराया गया।
PunjabKesari
छह एनसीसी कैडेट्स की हालत को गंभीर देखते हुए इन्हें एम्बुलेंस की सहायता से सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां पर 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की जानकारी सभी छात्रों के परिजनों देदी गई है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static