हरदोई में दिखा तेज रफ्तार का कहर, खाई में गिरने के बाद ऐसी हो गई बस की हालत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 01:24 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई के सुरसा क्षेत्र में कानपुर से हरदोई आ रही परिवहन निगम की तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। जिससे 18 यात्री घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार रात जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर कानपुर से हरदोई आ रही तेज रफ्तार रोड़वेज की बस सुरसा इलाके में हरदोई-कानपुर मार्ग पर शरद नहर पुल से नीचे उतरते ही सड़क किनारे खाई में जा गिरी। खाई में गिरते समय कई पेड़ो से भी टकराई और सड़क के किनारे एक मोटा पेड़ उखड़ कर दो टुकड़ो में हो गया। पेड़ से टक्कराने के कारण बस पर सवार 3 बच्चों समेत 18 यात्री घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में 7 की हालत नाजुक है।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बस में चीखपुकार से कोहराम मच गया। बगल के गांव वालो ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी और बस में फंसे यात्रियों को निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया। हादसे में आदर्श गुप्ता (8), शुभम (4) ,अंजलि (38), विजय टंडन (28) ,रवि टंडन (45), नफीस (28), कल्याण (21) ,नीरज (28), विमलेश (17), शिवकुमार (48), इशांत (3) ,नफीस (28) ,अशोक (40) , नरेश पाल (35),विनोद (39), कासिम (18), शादाब (17),और नफीस (18) घायल हो गए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Anil Kapoor