सवारियों से भरी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी, 4 यात्रियों की हालत नाजुक... 40 यात्री सवार थे

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 05:41 PM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में  सवारियों से भरी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें कई यात्री घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, 4 यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। 
PunjabKesari
बस चालक के मुताबिक ब्रेकर पर ब्रेक लेते वक्त अचानक स्टेरिंग फेल हो गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।  बस में सवार एक यात्री के मुताबिक 40 से ज्यादा यात्री इस बस में सवार थे जिनमें करीब 19 यात्री घायल हुए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है इन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया है । हादसे की सूचना के बाद ढोलना कोतवाली क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को एंबुलेंस के द्वारा कासगंज जिला अस्पताल भेजा। 

जिला अस्पताल में यात्रियों का उपचार जारी है गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है कासगंज डिपो के डिपो प्रभारी बृजेश पाठक के मुताबिक यह बस बदायूं डिपो की है और अनुबंधित है यह बस अलीगढ़ से बदायूं जा रही थी इसमें कासगंज सोरों उझानी कछला की सवारियां सवार थी फिलहाल घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है बस के पलटने की वजह क्या रही इसकी जांच की जाएगी । बस ड्राइवर सितांशु यादव के मुताबिक बस पलटने के बाद कुछ यात्रियों और स्थानीय लोगों ने उसके  साथ मारपीट भी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static