यूपी में बीजेपी नेता भी नहीं महफूज, बदमाशाें ने व्यस्त इलाके में लूटा

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 02:18 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (फलकुमार पंवार)-उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वे मौका देखते ही घटना को अंजाम दे देते हैं। इसी बीच नया मामला मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है। यहां दुकान से घर वापस लौट रहे बीजेपी नेता की आंखों में मिर्ची पाऊडर डालकर अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ का काफी प्रयास किया लेकिन अभी तक नाकाम रही है। भीड़-भाड़ के इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को सीधी चुनौती दी है।

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र के व्यस्त चौराहे लद्दावाला का है। जहां देर शाम अपनी सर्राफा की दुकान से बीजेपी नेता राजेश वर्मा बाइक से अपने घर जा रहे थे। अचानक अज्ञात बदमाशों ने लद्दावाला चौराहे पर राजेश वर्मा की आंखों में मिर्ची डाल दी आैर बैग लूटकर फरार हो गए। इस लूट से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए।

आपको बता दें कि पीड़ित राजेश वर्मा लंबे समय से बीजेपी से जुड़े हुए हैं। वह बीजेपी से पूर्व सभासद भी रह चुके हैं और फिलहाल सांसद के प्रतिनिधि हैं। पीड़ित राजेश के अनुसार बैग में 20,000 की नगदी और कुछ सोने-चांदी के आभूषण थे। पुलिस अधिकारी सीओ सिटी हरीश भदौरिया का कहना है कि हमारे हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। जल्दी हम इस लूट का खुलासा कर देंगे।

 

Ajay kumar