लुटेरी दुल्हन! चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दूल्हे को बेहोश कर हुई थी फरार, GRP पुलिस ने टिकट काउंटर से किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 12:42 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी ( Varanasi) जिले में GRP ने लुटेरी दुल्हन गैंग की 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि यह महिलाएं शादी के बाद ट्रेन में दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद खुद कानपुर रेलवे स्टेशन से फरार हो गई। घटना का पता चलते ही जीआरपी पुलिस महिलाओं की तलाश में जुट गई थी। वहीं, बीते रविवार को पुलिस ने दोनों को टिकट खिड़की से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े...
रिकॉर्ड तोड़ प्रस्ताव...लक्ष्य से अधिक निवेश हासिल कर बड़ी लकीर खींचने में कामयाब हुए CM योगी

शादी के लिए 80 हजार रुपए दिए थे नकद
जानकारी के मुताबिक,  बीते 6 फरवरी को अजमेर (राजस्थान) के रहने वाले अंकित महेश्वरी की शादी गोरखपुर के सहजनवा की रहने वाली गुड़िया से हुई थी। शादी के बाद सभी चंदौली के दीनदयाल नगर में स्थित एक गेस्ट हाउस में रुके। इसके कुछ समय पश्चात दुल्हा अपनी पत्नी गुड़िया और परिजनों को लेकर वापस अजमेर जाने के लिए मरुधर एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार हो गया।

इसी दौरान जब ट्रेन कानपुर पहुंची तो दुल्हन के साथ आए एक परिचित छोटू ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर अंकित और उसके परिवार को पिलाकर बेहोश कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद छोटू और गुड़िया दोनों फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शादी के बदले दूल्हे पक्ष ने 80 हजार रुपए नकद और कुछ ऑनलाइन रुपए दुल्हन और उसकी साथी महिला को दिए थे।

ये भी पढ़े...
जय माल के बाद दुल्हन हुई गायब: सुबह गांव के बाहर मिली युवती लाश, परिजनों में मचा कोहराम


क्या कहती है पुलिस?
होश में आने के बाद अंकित ने वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर स्थित GRP  पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत मिलने के बाद जीआरपी पुलिस इनकी तलाश में जुट गई। वहीं, कड़ी मशक्कत के बाद रविवार को जीआरपी पुलिस ने दुल्हन गुड़िया और उसकी साथ महिला को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जानकारी देते हुए जीआरपी प्रभारी ने बताया कि इनके पास  5-6 हजार रुपए कैश बरामद हुआ हैं। इस गैंग के अन्य सदस्यों की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Editor

Harman Kaur