योगीराज में सुरक्षित नहीं BJP नेता, विधायक के घर दबंगों ने असलहे के बल पर की लूटपाट

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 11:13 AM (IST)

जालौनः बदमाशों का आतंक खत्म करने की दुहाई देने वाली बीजेपी सरकार के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि योगी सरकार में खुद उनके ही विधायक सुरक्षित नहीं हैं। इसका ताजा उदाहरण जालौन में देखने को मिला है, जहां बीजेपी विधायक के घर दबंगों ने असलहे के बल पर लूटपाट की और असलहे लहराते हुए मौके से फरार हो गए। रिहायशी इलाके में हुई इस घटना से इलाके के लोग दहशत में है।

जानिए, क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, जालौन के माधौगढ़ क्षेत्र के विधायक मूलचंद्र निरंजन के उरई कोतवाली क्षेत्र के रामनगर स्थित घर पर दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया। असलहों से लैस दबंगों ने विधायक के पुत्रों एवं पुत्रवधु के साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं दबंगों ने विधायक के घर में रखी बुलट भी लूट ली। वहीं लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद दबंग इलाके में असलहे लहराते हुए फरार हो गए।

क्या कहना है BJP विधायक का?
वहीं इस मामले में बीजेपी विधायक मूलचंद्र निरंजन का कहना है कि दबंगों ने घर में पुत्रों एवं पुत्रवधु के साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं दबंगों ने इलाके में भी असलहे लहराते हुए दहशत फैलाई है। उनके द्वारा मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन वह पुलिस के सामने ही बाइक लूटकर असलहे लहराते हुए फरार हुए हैं।

आलाधिकारियों ने साधी चुप्पी 
वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। घटना को लेकर पुलिस के आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं और उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

 
 
 
 

 

Deepika Rajput