फिर डकैती से दहला मलिहाबाद, बंदूक की नाेक पर बदमाशों ने जमकर की लूटपाट

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 03:57 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह के दौरे को अभी कुछ ही घंटे भी बीते थे कि बेखौफ बदमाशों ने फिर मलिहाबाद के एक घर में धावा बोल दिया। बदमाशों ने क्षेत्र के अमानीगंज निवासी एक ग्रामीण के घर से असलहे के दम पर नकदी और करीब 1 लाख के जेवरात लूट लिए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए, क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला मलिहाबाद थाना क्षेत्र के अमानीगंज गांव का है। जहां के  निवासी असलम पेशे से टेलर है। गांव में आमने-सामने उसके 2 घर हैं, जिनमें से एक में वह सिलाई का काम करता है। असलम ने बताया कि शुक्रवार रात वह अपनी दुकान वाले घर में था, जबकि पत्नी और बेटी सामने वाले घर में सो रही थी। करीब 12:15 बजे के आस-पास जब वह लघुशंका के लिए निकला तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसे दबोच लिया।

बंदूक की नाेक पर बदमाशों ने की लूट
बदमाश तमंचा दिखाकर उसे बाग में ले गए और उससे घर में रखे पैसों और गहनों के बारे में पूछताछ की। जिसके बाद बदमाश बक्सा तोड़कर उसमें रखे 16 हजार रुपए और करीब 1 लाख रुपए के गहने ले गए। असलम ने बताया कि कुछ देर बात गश्त पर निकली पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर चली गई, लेकिन जब सुबह तक कोई नहीं पहुंचा तो असलम ने फिर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद पहुंची पुलिस ने मौके की छानबीन की और असलम की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
वहीं दोपहर करीब 12 बजे एसपी ग्रामीण सतीश कुमार सिंह और सीओ संतोष सिंह मौके पर पहुंचे। दोनों अफसर घटना को संदिग्ध बता रहे हैं और रात में पहुंची डायल 100 को भी नकार रहे हैं। जिसको लेकर ग्रामीणों में रोष है। हालांकि, अफसरों ने जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

कुछ घंटे पहले ही DGP ने किया था यहां दौरा
बता दें कि इस वारदात से करीब कुछ घंटे पहले ही डीजीपी ओपी सिंह, एसएसपी दीपक कुमार और एसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार सिंह मलिहाबाद थाने पहुंचे थे। यहां इंस्पेक्टर कक्ष में डीजीपी ने एसएसपी और एसपी ग्रामीण के साथ गुप्त मीटिंग की। इसके बाद बाहर निकलने पर थानाध्यक्ष और टीम को गुप्त निर्देश भी दिए गए।