शामली: दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में 40 लाख रुपए की लूट, मैनेजर को गन प्वाइंट पर लेकर वारदात को दिया अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 06:00 PM (IST)

शामली ( पंकज मलिक ):  उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में 40 लांख रुपए की लूट की वारदात सामने आई है जहां पर बैंक में आए नकाबपोश बदमाश ने बैंक मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर 40 लांख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर बड़े ही आराम से फरार हो गया। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फ़ानन में शामली एसपी तमाम पुलिस फोर्स के साथ बैंक पहुँचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। 

आपको बता दें कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के धिमानपुरा फाटक स्थित एक्सिस बैंक का है जहां पर दिनदहाड़े मुंह पर मास्क लगाकर और सर पर चादर लपेटकर आए एक बदमाश ने बड़े ही आराम से फिल्मी अंदाज में बैंक से 40 लांख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि एक अकेला व्यक्ति मुंह पर मास्क और सर पर चादर लपेटे हुए बैंक के अंदर प्रवेश करता है और वह सीधा बैंक मैनेजर के केबिन में जाता है जहां पर वह बैंक मैनेजर से बातचीत करने लगता है। बातचीत के दौरान वह बैंक मैनेजर को कहता है कि उसने 38 लांख रुपए का लोन लिया था जो कि उसे चुकाना है और अगर वह नहीं चुका पाया तो वह अपनी जान दे देगा।
PunjabKesari
बातचीत के बीच मैनेजर गन प्वाइंट पर लिया
इस सब बातचीत के बीच तब तक बैंक मैनेजर कुछ समझ पाते उससे पहले ही उसने धीरे से बैंक मैनेजर को गन पॉइंट पर ले लिया और बैंक मैनेजर को इशारा किया कि जल्द ही कैश मंगवाओ 40 लांख रुपए वरना तुम्हें यहीं पर जान से मार दूंगा इसके बाद बैंक मैनेजर ने अपने कैशियर को बुलाया और उसे 40 लांख रुपए लेकर आने के लिए कहा और जैसे ही कैशियर 40 लांख रुपए लेकर बैंक मैनेजर के केबिन में पहुंचा तो वहां बैठे शख्स ने रूपयो का बैग अपने हाथ में ले लिया और बैंक मैनेजर व कैशियर को गन पॉइंट पर लेते हुए बोला कि तुम मुझे लेकर चलो और मुझे बाहर तक छोड़कर आओ। जैसे ही नकाब पोस्ट बदमाश दोनों को गन पॉइंट पर लेकर बैंक मैनेजर के केबिन से बाहर निकाला तो बैंक में मौजूद बैंक के कर्मचारी व अन्य लोग यह नहीं समझ पाए कि आखिर पूरा मामला क्या है जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बैंक के अंदर घुसा बदमाश 40 लांख रुपए की रकम लेकर फरार हो गया जिसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। 

सूचना मिलते ही जनपद के एसपी रामसेवक गौतम भी बैंक में भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया जहां पर पुलिस द्वारा साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। वहीं एसपी शामली रामसेवक गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति बैंक के अंदर आया था जो की बैंक मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर 40 लांख रुपए की रकम लेकर गया है जिसके लिए टीमें लगा दी गई है और शीघ्र ही पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static